रायबरेली से न्यूज प्लस की न्यूज ब्रेकिंग 5

0
265

बृद्ध मृतका के परिजनों सहित कई के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला पंजीकृत

सलोन,रायबरेली-राजमार्ग जाम करना और सरकारी काम मे बाधा डालना बृध्द मृतका के परिजनों को भारी पड़ गया।पुलिस ने एडिशनल एसपी के आदेश पर मृतक महिला के पुत्र सहित बीस नामजद और तीस अज्ञात लोगो के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धर पकड़ शुरू कर दी है। पुलिस की कार्यवाही से गांव में हड़कम्प मच गया हैl सलोन के अवनीश की घटना।

मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने युवती को रौंदा, मौत

रायबरेली  जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के कंदरावां गाँव के पास मिट्टी लदे तेज रफ्तार  ट्रैक्टर ने साइकिल सवार युवती को रौंदा दिया जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वही ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़ कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।दरअसल मृतका  सपना (19वर्ष)  अपने घर से साइकिल से कंदरावा चौराहा घरेलू कार्य से जा रही थी उसी दौरान मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

रायबरेली के ग्राम पंचायत अरखा में प्रमुख सचिव ने देखी विकास की हकीकत

रायबरेली -ऊंचाहार ब्लाक के ग्राम पंचायत अरखा में प्रमुख सचिव ग्राम विकास अनुराग श्रीवास्तव ने देखा विकास, आधे अधूरे प्रधानमंत्री आवास मिलने पर जतायी नाराजगी, जिसमे जांच करवाने के लिए जिले के अधिकारी को दिया निर्देश।

डबल मर्डर कण्ड में मृतक का बड़ा पुत्र ही निकला पिता और शौतेले भाई का हत्यारा

रायबरेली-डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा। सौतेले बेटे ने की थी पिता पुत्र की हत्या। जमीन जायदाद के चक्कर में कई थी हत्या। पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार। पिता के गड़ासे से व सौतेले भाई की गला दबाकर की थी नृशंस हत्या। नसीराबाद थाना क्षेत्र के डिहवा गाव में दो दिन पूर्व हुई थी हत्या।

सांड के हमले से बृद्धा घायल

रायबरेली -ऊंचाहार कोतवाली के गांव बडापुरवा मजरे खरौली में बृद्धि महिला को सांड ने पटक पटक कर किया गंभीर घायल, सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर।

रायबरेली से न्यूज प्लस संवाददाता अंगद राही की                             न्यूज  ब्रेकिंग 5

शेयर करें
पिछला लेखबिना किताबों के भारत को साक्षर बनाने का सपना
अगला लेखमानकों की अनदेखी कर किया जा रहा अतिरिक्त कक्ष का निर्माण,ग्रामीणों ने की डीएम और सीएम से शिकायत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here