डबल मर्डर से थर्राया अमेठी : पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

0
775

 फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से लिए साक्ष्य

शिक्षक दंपति की हत्या से शिक्षकों में शोक की लहर

वहीद अब्बास नकवी, ब्यूरो


अमेठी: मोहनगंज थाना से चंद कदम की दूरी पर कस्बे में कमरे के अंदर एक दंपति के खून से लथपथ मिले शव की खबर से जहां समूचा अमेठी जनपद थर्रा उठा है वहीं पुलिस के हाथ पांव फूल गए। डबल मर्डर से अमेठी जनपद के लोग सहेम गए हैं।

मौके पर मौजूद एसडीएम व आला अधिकारी

अमेठी जनपद के मोहनगंज थाना अंतर्गत पूरे सूर्यबख्त मजरे जमोरवा में किराए के मकान में रह रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है l
इस दोहरे हत्याकांड के सामने आते ही इलाके में कोहराम मच गया चारों ओर दहशत फैल गई है। बताया जा रहा है कि मृतक दम्पति के परिजनों से ही इस वारदात का पता चल है।

घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाती फॉरेंसिक टीम

जानकारी के अनुसार दंपति का खून से लथपथ शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ मिला है और अभी हत्यारों और हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हरिप्रसाद (50) पेशे से शिक्षक थे । निवासी सूर्यबख्त मौजा जमोरवा थाना मोहनगंज अपनी पत्नी सावित्री (45 वर्ष)के साथ थाना मोहनगंज के पास वसीम अहमद के मकान में किराए पर रहते थे।

क्या है पूरा मामला

अमेठी  के जामो में एक जूनियर हाई स्कूल में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात हरि प्रसाद की बिना सूचना के स्कूल में अनुपस्थित दिखी तो स्कूल प्रशासन

इसी कमरे में हुआ दंपति का क़त्ल

द्वारा इसकी सूचना उनकी बेटी शीला को दी गयी शीला ने जब अपने पिता के मकान में जाकर देखा तो यह वारदात सामने आयी । सूत्र बताते है मृतक हरिप्रसाद ने अपनी सम्पति अपनी बेटी के नाम कर दी थी इसी बात को लेकर मृतक के पुत्र राजकुमार से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था।

घटनास्थल पर मौजूद एसपी व तिलोई एसडीएम

जिसके चलते पिछले कई महीनों से शिक्षक हरिप्रसाद अपनी पत्नी सावित्री के साथ मोहनगंज में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे ।

मौके पर पहुंचे आलाधिकारी और फोरेंसिक टीम

डबल मर्डर  की खबर से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई घटना की सूचना मिलने पर अमेठी पुलिस अधीक्षक केके गहलौत एसडीएम तिलोई अशोक कुमार शुक्ला क्षेत्राधिकारी तिलोई सहित फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई है।अमेठी से न्यूज़ प्लस ब्यूरो वहीद अब्बास नकवी की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here