चुनाव चिन्ह आवंटन के साथ ही तेज हुआ चुनाव प्रचार

0
216

गली नुक्कड़ों में चढ़ा चुनावी पारा

बछरावां,रायबरेली- बछरावां नगर पंचायत चुनाव अध्यक्ष पद के 16 दावेदार तन मन और धन से ताल ठोकने के लिए चुनावी समर में उतर गए हैं । सभी को चुनाव चिन्ह आवंटित होने के साथ ही कस्बे में चुनावी प्रचार ने जोर पकड़ लिया है प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों को अपने पक्ष में मोटिवेट करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।
भाजपा प्रत्याशी हरे कृष्ण पाण्डेय अपने समर्थकों श्रीश चौधरी, अतुल शुक्ला, सुनील सागर, भूमंडल शुक्ला, वीरेंद्र गौतम के साथ कस्बे में घर-घर जाकर योगी व मोदी के कार्यों के बल पर नगर पंचायत को विकास के पथ पर अग्रसर करने का वादा करते हुए कमल के निशान पर वोट मांग रहे हैं । तो वहीं पूर्व चेयरमैन व कांग्रेस प्रत्याशी बराती लाल चौधरी भी अपने समर्थक कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष सतगुरु लोधी,कृपा शंकर शुक्ला,नीरज अवस्थी,अमित त्रिपाठी,विजय दीक्षित,मोहम्मद ताहिर,माता प्रसाद,साहबदीन पासी के साथ मतदाताओं से मिलकर

अपने समर्थकों के साथ मतदाताओं से मुलाकात करते पूर्व चेयरमैन बरातीलाल चौधरी

अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को गिनाने के साथ ही सबके सम्मान को सुरक्षित रखने का वादा कर हाथ के पंजे पर मोहर लगाने की अपील कर रहे हैं । सपा प्रत्याशी उमेश चौधरी अपने समर्थकों मेहरबान सिंह यादव हरीश चौरसिया अवधेश चौधरी सहित दर्जनों लोगों के साथ कस्बे का भ्रमण कर साइकिल चुनाव निशान पर लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं। युवा प्रत्याशी बसपा से अमित कुमार सिंह उर्फ सोनू सिंह दर्जनों साथियों के साथ मोहल्ला मोहल्ला जाकर हाथी का बटन दबाने की अपील वोटरों से कर रहे हैं। वही निर्दलीय प्रत्याशी शीवेंद्र सिंह राम जी अपने चुनाव निशान पंखा शकील कुरेशी चुनाव चिन्ह रिक्शा पूर्व चेयरमैन पलटू दास चुनाव चिन्ह अनार व संतोष गुप्ता चुनाव चिन्ह रेल का इंजन व मोहम्मद एजाज, हरीश सोनकर, सुरेंद्र कुमार आदि भी अपने-अपने चुनाव चिन्हों के साथ वोटरों की चौखट पर वोट मांगने के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं।
भाग्य विधाता वोटर भी चुप्पी साधे हुए हैं और सभी को अपने अपने तरीकों से प्रोत्साहित कर रहे हैं अब बछरावा की नगर पंचायत की गद्दी पर कौन बैठेगा इसका फैसला तो 29 तारीख को कस्बे के वोटर ही तय करेंगे। पर कस्बे की पान की दुकानों होटलों व गली चौबारों में कस्बा वासी बड़ी संख्या में चुनावी चकल्लस में देर रात तक व्यस्त रहते हैं।

बछरावां से न्यूज प्लस के लिए सारिका चौधरी की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here