ताँगे से टकराकर बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

0
98

बारात जा रहे युवक के घर में मचा कोहराम, एक अन्य साथी घायल

डलमऊ,रायबरेली-घर से से हंसते हुए बारात के लिए निकले एक युवक के लिए सड़क पर अँधेरे में जा रहे ताँगे ने यमदूत बनकर हमेशा के लिया सुला दिया। बाइक सवार युवक की ताँगे से टकराकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बारात जा रहे 17 वर्षीय बाइक सवार युवक की तांगा से आमने सामने की भिड़ंत हो गयी। जिसकी चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के डंगरी बैशखा मजरे चकमलिक भीटी निवासी अमृतलाल पुत्र उमाशंकर व बबलू पुत्र शिवनाथ बाइक से बारात जा रहे थे तभी आफताब नगर के समीप तांगा और बाइक की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।जिसमे बबलू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि अमृतलाल गंभीर रूप से घायल हो गया, चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गई।ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, डायल100 की पीआरवी नें मौके पर जाकर घायल को इलाज के लिए सीएचसी डलमऊ पहुँचाया व कोतवाली पुलिस को सूचना दी, युवक की मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया,
डलमऊ प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह परिहार ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा जा रहा है, तहरीर मिलने पर मामला पँजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रायबरेली से न्यूज प्लस के लिए देवेश वर्मा की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here