पटियाला में होगा मिसेज नॉर्थ इंडिया-2017 कम्पटीशन 

0
566

 

लखनऊ विवाहित महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिये ‘एलीट क्लब’अपनी पहली साल गिरह पर सौन्दर्य प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। महिला शसक्तीकरण पर काम कर रहा ‘एलीट क्लब’ अपनी पहली साल गिरह पर ‘मिसेज नॉर्थ इंडिया-2017’ का आयोजन पटियाला में कर रहा है, इसके लिए कानपुर, लखनऊ जैसे विभिन्न में हुए ऑडिशन में प्रतिभागियों को सलेक्ट किया गया है, जो आगामी 17, 18 और 19 नवम्बर को पटियाला में होने जा रहे इस ब्यूटी कांटेस्ट में भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता के लिए करीब 400 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया था। जिसमें केवल 57 प्रतिभागी फाइनल के लिए सलेक्ट हुए।

लखनऊ में हुई क्राउन की लांचिंग

विजेता प्रतिभागी के लिए तैयार क्राउन

एलीट क्लब ने विजेता को मिलने वाले ताज की लांचिंग लखनऊ के एक निजी होटल में एक समारोह में की। आयोजको ने बताया कि इस क्राउन को पाने के लिए हमारे सभी प्रतिभागियों ने जी तोड़ मेहनत की है। हम इनकी कड़ी स्पर्धा के बाद ज्यूरी के सामने सबसे बेहतरीन परफार्मेंस देने वाले को ये ताज देंगे और वो बनेगी मिसेज नार्थ इंडिया 2017।

आयोजन की सभी तैयारियां पूरी

कार्यक्रम आयोजन की तैयारियों की जानकारी देते हुए एलीट क्लब के अध्यक्ष गुनप्रीत कहलॉन कोहली ने बताया कि पटियाला में होने वाले इस आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। ‘मिस दिवा भारत 2015’ रह चुकी लखनऊ की दिशा संधू और नैंसी घुम्न भी इस प्रतियोगिता के आयोजन का प्रमुख हिस्सा हैं। श्री कोहली ने बताया कि पिछले साल 19 नवंबर 2016 को हमने एलीट क्लब शुरू किया है और इस साल इसकी हमारी पहली सालगिरह है, जिसे भव्य तरीके से मनाया जा रहा है, क्लब की शुरूआत पटियाला से हुई थी इसलिए हम पहला आयोजन यहीं से कर रहे हैं। लखनऊ, कानपुर सहित उत्तर भारत भर से 57 प्रतियोगी इसमें भाग ले रहे हैं। जो अपने घरेलू कौशल के अलावा अंदर की छिपी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इस इवेंट की ज्यूरी और ग्रूमिंग पार्टनर मिस दिशा संधू अपने स्वरूप, कम्युनिकेशन, व्यक्तित्व, आत्मविश्वास निर्माण और पर्सनल स्टाइल पर प्रतिभागियों को संस्कारवान बनाएगी। इंद्रधनुष एनजीओ की संस्थापक श्रीमती नैंसी घुम्न बताया कि उत्तर भारत सौंदर्य प्रतियोगिता का यह आयोजन पटियाला में पहला है

दिशा संधू मिस दिवा आफ इंडिया 2015

कम पैसों में है बड़ा मौका

न्यूज प्लस से एक्सक्लूसिव बातचीत में जानकारी देते हुए ‘मिस दिवा आफ इण्डिया 2015’ दिशा संधू ने बताया की इस तरह की अन्य प्रतियोगिताओं में प्राय: प्रतिभागी को 20 से पच्चीस हजार तक खर्च करने पड़ रहे हैं, मगर हमारी इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी को महज दो हजार में प्रतिभाग करने की सुविधा मिल रही है। साथ में प्रतिभागियों को पर्सनलिटी डेवलपमेंट के प्रशिक्षण के साथ-साथ रहने, खाने, व मेकअप की सुविधा भी मुफ्त प्रदान की जा रही है।

कौन-कौन है ज्यूरी टीम में

इस प्रतियोगिता की ज्यूरी टीम में बिनु ढिल्लों (प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेता), निर्देशक व अभिनेता श्रीमती सुनीता लेखमाला (पंजाब विश्वविद्यालय), दिशा संधू (मिस दिवा भारत-2015), निधि सरदाना (प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर), श्रीमती रश्मि सचदेवा (मिसेज यूनिवर्स), हैरी सचदेवा (निदेशक/निर्माता) शामिल हैं।

ब्रिटिश उच्चायुक्त होंगे मुख्य अतिथि

पटियाला में होने वाली इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि ब्रिटिश उच्चायुक्त एंड्रयू अर्या होंगे। गेस्ट ऑफ आनर के तौर पर महाभारत से गिरजा शंकर, बिगबॉस से नवीन प्रकाश तथा पंजाब विश्वविद्यालय से डा. प्रभलीन मौजूद रहेंगे।

 

अनुज अवस्थी

Email: [email protected]

Twitter: @Anujawa81307889

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here