भाइया भाभी की पिटाई से छुब्ध विवाहिता का साड़ी के फंदे से लटकता मिला शव

0
101

डीह (रायबरेली)- आज के जमाने में कोख के रिश्तों से कहीं ज्यादा बड़ी जमीन की भूख हो गयी है। जमीन की खातिर अपने ही अपनों के खून के प्यासे हो गये हैं।  थाना क्षेत्र के एक गांव में दोपहर बाद एक महिला को जमीनी विवाद में उसी के भाई और भाभी ने जमकर मारा पीट दिया जिससे क्षुब्ध होकर महिला ने घर के अंदर से दरवाजा बंदकर अपनी साड़ी से गले मे फंदा डालकर मौत की नींद झूल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

मामला थाना क्षेत्र के पूरे गमेलन मजरे डीह का है जहां बसंती उम्र लगभग 40 वर्ष पत्नी राम समुझ अपने पांच बच्चों के साथ रहती थी। बसंती का मायका बंथरा थाना क्षेत्र जनपद लखनऊ में पड़ता है। बसंती के भाई और भाभी बहन के ससुराल के बगल में ही रहते है। बुधवार की दोपहर बसंती के भाई राममगन व भाभी उषा ने जमीनी विवाद में बसंती को लाठी डंडो से जमकर मारापीटा था। जिससे वह क्षुब्ध होकर बसंती ने घर के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लिया और अपनी साड़ी से गले मे फंदा डालकर मौत की नींद झूल गयी। सूचना पर पीआरवी 1776 व थानाध्यक्ष शिवशंकर गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर मृतका के बड़े पुत्र अजीत से घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस बारे में थानाध्यक्ष शिवशंकर गुप्ता ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पस्ट हो सकेगी।

रायबरेली(डीह) से न्यूज प्लस के लिए उमेश चौरसिया की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here