पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री पकड़ी

0
30

रायबरेली भदोखर थाना क्षेत्र में आबकारी विभाग व भदोखर पुलिस ने संयुक्त रूप से अवैध शराब की फैक्ट्री का भांडा फोड़ा । मुंशीगंज डलमऊ रोड स्थित एम्स गेट के सामने बने एक मकान की दूसरी मंजिल पर अवैध शराब की फैक्ट्री काफी अरसे से चल रही थी जिसे आज आबकारी विभाग की टीम के साथ पुष्पेंद्र मिश्रा और भदोखर में तैनात SI जे पी यादव समेत चौकी इंचार्ज मुंशीगंज की मौजूदगी में भारी मात्रा में शराब बनाने का सामान बरामद किया गया । बरामद सामान में लगभग 100 लीटर स्प्रिट , दर्जनों की संख्या में खाली पौवा की शीशी , ढक्कन , फ्लेवर , कलर , लोकल होलोग्राम सहित अन्य शराब बनाने के उपकरण बरामद किया ।

लम्बे समय से थी तलाश

क्षेत्रीय लोगो द्वारा जहरीली शराब बिकने की शिकायत मिलने के बाद लागतार पुलिस की टीम अपने मुखबिरों की मदद से लगातार फैक्ट्री संचालन के स्थान को खोजने का प्रयास कर रही थी और आज उसी के तहत आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक साथ छापेमारी की तो मौके से भारी मात्रा में शराब बनाने के समान के साथ जहरीला स्प्रिट भी बरामद हुआ।

पुलिस अधीक्षक की अवैध शराब पर है एक गोपनीय मुहिम

पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए बताया कि उनके जिले में रहते अवैध कारोबार करने वालो को बख्शा नही जाएगा चाहे वह कितने भी रसूख वाले क्यों न हों। ऐसे लोगो को चिन्हित किया जा चुका है और उन पर एक अभियान चला कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

रायबरेली से न्यूज़ प्लस के लिए सूरज यादव की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here