विधायक धीरेन्द्र ने किया नगर पंचायत के 65 लाख  के विकास कार्यों का शिलान्यास

0
117
फीता काटकर पशु मेले का उद्घाटन करते धीरेन्द्र सिंह

कार्यक्रम के बहाने डलमऊ निकाय चुनाव में जमीन ढूढ़ने की कोशिश
रायबरेली(डलमऊ)-डलमऊ कस्बे के एक पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में सरेनी विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह द्वारा नगर पंचायत की ओर से कराये गए 65 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास किया गया। शिलान्यास कार्यक्रम के बहाने ही क्षेत्रीय विधायक ने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरते हुए आगामी निकाय चुनाव के लिए तैयार रहने का सन्देश दिया।
विदित हो कि डलमऊ कस्बे के निराला पार्क में रविवार को क्षेत्रीय विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह ने 20 लाख की लागत से कराए गए विकास कार्यों नाली निर्माण, नाला निर्माण का लोकार्पण कर 45 लाख की लागत से बनने वाले 9 शुलभ शौंचालयों के निर्माण का शिलान्यास किया। इसी क्रम में विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह द्वारा डलमऊ के प्राचीन कालीन ऐतिहासिक पशु मेले का उद्घाटन किया गया।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक धीरेन्द सिंह ने कहा कि डलमऊ एक ऐतिहासिक नगरी है और सरकार द्वारा डलमऊ को पर्यटक स्थल का दर्जा दिलाये जाने का प्रयास किया जाएगा।
डलमऊ नगरपंचायत के अधिशाषी अधिकारी पवन किशोर मौर्य ने कहा कि डलमऊ की डलमऊ की बदहाली दूर करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं । वहीं आगामी कार्तिक मेले की तैयारियां भी जोरो से की जा रही हैं। इस अवसर पर नायब तहसीलदार पुष्पक , नगर पंचायत लिपिक सोहराब अली, पूर्व भाजपा मण्डल अध्यक्ष मनोज मिश्र, मण्डल अध्यक्ष रामसुमेर लोधी, ऋषभ मिश्र, विनीत त्रिवेदी, प्रशांत सिंह सहित भारी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे।

रायबरेली से न्यूज प्लस संवाददाता देवेश वर्मा की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here