आशा बहू के निधन से गमगीन हुआ सीएचसी शिवगढ़

0
450

सीएचसी शिवगढ़ स्टाप ने मौन रखकर,आशा बहू की आत्मा की शान्ति के लिए की कामना

शिवगढ,रायबरेली-सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवगढ़ से समबद्ध आशा बहू ममता के निधन से जहाॅ क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी है। वहीं आशा बहू के निधन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवगढ़ भी गमगीन नज़र आया। शिवगढ़ सीएचसी अधीक्षक डा0 एलपी सोनकर की उपस्थिति में सीएचसी प्रांगण में डा0 प्रवीण कुमार पाल ,डा0 कामिल परवेज, डा0 पूनम शर्मा, डा0 तरन्नुम नफ़ीस, डा0 विजय वर्मा, फार्मासिस्ट अनिल श्रीवास्तव, फार्मासिस्ट अनुपम शुक्ला, संदीप वर्मा,राकेश कुमार,अखिलेश्वर श्रीवास्तव, अनुराग पाण्डेय, मुकेश कुमार, आदर्श, राजाराम, रामसुमिरन सहित एएनएम व आशा बहुओं ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन धारण कर आशा बहू ममता की आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

क्या था निधन का कारण

आशा बहू के निधन का मुख्य कारण उसके शरीर में हीमोग्लोबिन का कम होना बताया जा रहा है। विदित हो की शिवगढ़ थाना क्षेत्र के नईन मजरे दहिगावां की रहने वाली आशा बहू ममता दहिगावां में तैनात थी जिसने 21 नवम्बर को प्रातःकाल सीएचसी शिवगढ़ में बच्ची को जन्म दिया था। किन्तु शरीर में हीमोग्लोबिन की मात्रा कम होने के कारण हालत नाजुक देखते हुए बच्ची के जन्म के उपरान्त उसे जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया था। जहाँ इलाज के दौरान आशा बहू ममता की मौत हो गयी।

दुदमुही बच्ची के सिर से उठ गया माॅ का साया

बेटी को जन्म देने के बाद बेचारी ममता अपनी दुदमुही बच्ची को ममता के आॅचल से ढ़ककर एक घूट दूध भी नही पिला सकी। बेटी पर ममता लुटाने से पहले ही ने हमेशा-हमेशा के लिए उसकी सांसे छीन ली दुधमुही बच्ची पर ईश्वर ने ऐसा कहर ढ़ाया कि उसे अपनी माॅ का आॅचल भी नही नसीब हो सका, इस दुनियां में आते ही उसके सर से मां का साया उठ गया।

रायबरेली से न्यूज प्लस के लिए अंगद राही की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here