शिवगढ़ पुलिस ने तमंचा व स्मैक के साथ दो अभियुक्तों को दबोचकर भेजा जेल

0
1054

शिवगढ़(रायबरेली)-मुखविर की सूचना पर शिवगढ़ पुलिस ने एक अभियुक्त को एक देशी तमंचा 315 बोर एवं 2 जिन्दा अदद कारतूस व दूसरे अभियुक्त को 15 ग्राम स्मैक के साथ दबोचकर जेल भेज दिया है।
क्या है पूरा मामला

जानकारी  के मुताबिक पुलिस को विश्वस्त सूत्रों से किसी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिली थी। मुखविर की सूचना पर हमराहियों के साथ आनन फानन में पहुंचे थानाध्यक्ष लालचन्द्र सरोज थाना क्षेत्र के पिपरी पुल के समीप बछरावां थाना क्षेत्र के बिशुनपुर निवासी दिलीप कुमार पुत्र रामकिशोर को 315 बोर के एक देशी तमंचा एवं दो जिन्दा अदद कारतूस के साथ दबोचकर पूछतांछ कर ही रहे थे, कि तभी मुखविर से मिली सूचना पर शिवगढ़ पुलिस ने पिपरी पुल के पास से ही दूसरे अभियुक्त मोहम्मद साकिब पुत्र पीरगुलाम निवासी बगवान त्रिपुला, कोतवाली हैदरगढ़ जनपद बाराबंकी को 15 ग्राम नाजायज स्मैक के साथ दबोचकर अपराध संख्या 309/17 धारा 21/22 एनडीपीएस एक्ट। व तमंचे के साथ दबोचे गये अभियुक्त के खिलाफ अपराध संख्या 308/17 धारा 3/25 एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

विदित हो कि पिछले दिनों भैया दूज के दिन पिपरी पुल के समीप भाईदूज लेकर जा रहे दम्पति को बाईक सवार तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट लिया था। सूत्रों की माने तो मामले के खुलासे के लिए पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों से लगातार पूछतांछ भी की जा रही है।
जिसको लेकर पुलिस ने चौकसी तेज कर दी है। सूत्रों की मानें तो क्षेत्र के संदिग्ध घटना स्थलों पर भी मुखविरों द्वारा भी पैनी नज़र रखी जा रही है। लोगों द्वारा कयास लगाये जा रहे हैं कि तमंचे के साथ पकड़ा गया अभियुक्त अवश्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में रहा होगा। जिसे दबोचकर शिवगढ़ पुलिस ने अभियुक्त के मंसूबों को फेल कर दिया है। पुलिस की इस कामयाबी के लिए क्षेत्र के लोगों ने पुलिस एवं मुखविर के प्रति आभार व्यक्त किया है।

रायबरेली से न्यूज प्लस संवाददाता अंगद राही/विपिन पाण्डेय की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here