अमनिन्दर कौर बनी मिस नार्थ इण्डिया 2017

0
557

धूमधाम से आयोजित हुआ मिस नार्थ इण्डिया 2017 का ग्रैंड फिनाले

पटियाला। ग्लैमर की दुनिया में चकाचौंध के बीच एलीट क्लब की पहली सालगिरह के अवसर पर एलीट क्लब द्वारा मिस नार्थ इण्डिया 2017 का ग्रैंड फिनाले धूमधाम से आयोजित किया गया।
शुक्रवार, शनिवार के कड़े मुकाबले के बाद रविवार को ग्रैंड फिनाले में जिराखपुर की प्रतियोगी अमनिन्दर कौर ने सबको पछाड़ते हुए मिस नार्थ इंडिया 2107 के ख़िताब पर अपना कब्जा कर लिया। कार्यक्रम में पंजाब पुलिस की प्रतियोगी फतेहगढ़ साहिब की रमनप्रीत कौर प्रथम रनर अप व नवशेर की चांसप्रीत कौर द्वितीय प्रतियोगी रही।
एलीट क्लब की पहली सालगिरह पर आयोजित मिस नार्थ इंडिया 2017 में उत्तर भारत के विभिन्न प्रदेशों से आई 27 प्रतिद्वंद्वियों
ने रैम्प वाक किया जिनमे से एक विजेता व 2 रनर अप का चयन किया गया।
कार्यक्रम में पांच प्रतिभागियों को भी रैम्प वाक सहित अन्य पुरस्कार से नवाजा गया और उनको आगामी प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाइ कर दिया गया।
साथ ही अन्य प्रतिभागियों को एलिट क्लब की मेंबरशिप प्रदान की गयी।

क्या है एलीट क्लब का मुख्य उद्देश्य

एलीट क्लब का मुख्य उद्देश्य घरेलू कार्य में व्यस्त महिलाओं को न सिर्फ बढ़ावा देना है बल्कि उनमे छिपी हुई प्रतिभा को निखारने का एक ऐसा मंच बनाया गया जो की महिला सशक्तिकरण के लिए एक बहुत ही अच्छी पहल करता हो साथ ही उनकी प्रतिभा को विश्व स्तर पर निखारने का काम करता हो।
एलीट क्लब की शुरुआत के विषय में जानकारी देते हुए एलीट क्लब की संस्थापक गुनप्रीत कहलान कोहली ने बताया की पिछले साल 19 नवंबर 2016 को पूर्व विदेश मंत्री विनोद महारानी प्रणीत कौर के मार्गदर्शन के साथ की गयी जो खुद इंग्लैण्ड में बिजनेस वूमेन आॅफ द इयर 2007 रह चुकी हैं, कार्यक्रम आयोजन में
प्रसिद्ध ग्रूमिंग पार्टनर मिस दिशा संधू ( फाउंडर आफ इमेज सीकर्स एकेडमी ) जो कि खुद मिस दिवा आफ इण्डिया की फाइनलिस्ट ने प्रतिभागियों के उपस्थितिरैंपवॉक, पर्सनालिटी, आत्मविश्वास निर्माण और व्यक्तिगत स्टाइल में भाग लेने के लिए प्रेरित किया, दिवा संधू का मानना ​​है कि भारत में प्रत्येक औरत समाज में बदलाव लाने की क्षमता और शक्ति होती है और इस विषय को उनके गोले से बाहर आने और दुनिया को साबित करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। उन्होंने कहाकि मिस नार्थ इण्डिया 2017 का जो आयोजन एलीट क्लब द्वारा पटियाला में कराया गया है वह निश्चित रूप से एक ऐतिहासिक आयोजन है।

  ये थे कार्यक्रम के ज्यूरी सदस्य

मिस नार्थ इंडिया 2017 के भव्य व ऐतिहासिक लम्हे के कार्यक्रम में मिस दिशा संधू (फाउंडर आफ इमेज सीकर्स एकेडमी, मिस दिवा फाइनलिस्ट आफ इण्डिया)
बिनू ढिल्लों (प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेत्री)
सुनीता धीर(निदेशक, अभिनेत्री , पंजाब विश्वविद्यालय)
निधि सारदाना(प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर)
रश्मी सचदेवा (मिस यूनिवर्स)
हैरी सचदेवा (निदेशक निर्माता) में ज्यूरी टीम में बैठकर निर्णायक की भूमिका निभायी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया।

कार्यक्रम में रहा दिग्गजों का जमावड़ा

मिस नार्थ इंडिया 2017 के भव्य आयोजन के अवसर पर साइन जगत के दिग्गजों का जमावड़ा रहा, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रहे महाभारत फेम श्री गिरिजा शंकर
इंग्लैंड से मैडम रोजा
पम्मी भाई – प्रसिद्ध गायक को सम्मानित किया गया,

एलीट क्लब ने दी शुभकामनाये

मिस नार्थ इण्डिया 2017 के सफल आयोजन के बाद एलिट क्लब ने सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाये दी व कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए,
स्टूडियो बजाज – फोटोग्राफ़ी पार्टनर
इमेज सीकर्स ( मेंटर एंड ग्रूमिंग पार्टनर),
वीएलसीसी (मेक-अप पार्टनर)
होटल क्लेरियन इन (वेन्यू पार्टनर),
स्ट्रेजी , चैताली कोहली कोर्टर, क्रिस डिजाइनर, दत्ता जुट्टी, घुमक्कड़पंती, एंजिमा मैनेजमेंट, दलबीर मेमोरियल सेंटर, नैन्सी (इंद्रधनुष) फैशन ज्वेल्स को भी विशेष धन्यवाद ज्ञापित किया।

न्यूज प्लस संवाददाता देवेश वर्मा

न्यूज प्लस के लिए देवेश वर्मा की खास रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here