कानपुर की महक माहेश्वरी बनी “ब्यूटी क्वीन”

0
448

 

न्यूज़ प्लस संवाददाता 

पटियाला में भी कायम रहा यूपी का जलवा, कई टाइटिल प्रदेश के हिस्से में
लखनऊ। देश भर से आई महिलाओं ने पटियाला में आयोजित ‘मिसेज नार्थ इंडिया-2017’ का खिताब जीतने के लिए रैंप पर खूब जलवा बिखेरा। प्रतियोगिता में जजमेंट के लिए जहां अलग-अलग फील्ड से सेलिब्रिटी ने शिरकत की। वहीं मेहमान के तौर पर भी कई फिल्मी हस्तियां पहुंचीं। इलीट क्लब की ओर से आयोजित इस Jप्रतियोगिता में प्रतिभागी महिलाओं ने रैंप पर चलने की अदा का बेहतरीन प्रदर्शन किया। दिल्ली, चंडीगढ़, कानपुर, लखनऊ, शिमला, पटियाला सहित अन्य शहरों व राज्यों से दो दर्जन से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। पटियाला के नाभा शहर की ऐमी ने जहां मिसेज नार्थ इंडिया का खिताब हासिल किया वहीं यूपी के कानपुर की महक माहेश्वरी ने ब्यूटी क्वीन का सब टाइटिल जीतकर प्रदेश का गौरव बढ़ाया।

सीमा जैन बनी ‘फॉरएवर

फॉरएवर सीमा जैन

इलीट क्लब के संस्थापक गुनप्रीत कहलॉन कोहली द्वारा आयोजित ‘मिसेज नॉर्थ इंडिया-2017’ कंपीटीशन में कानपुर से महक माहेश्वरी और सीमा जैन तथा लखनऊ से बिन्दू शुक्ला और  सुरभि भटनागर ने भी हिस्सा लिया था। रैम्प पर यूपी का जलवा कायम रहा। भले ही इन प्रतिभागियों के हाथ से मिसेज नार्थ इण्डिया का खिताब फिसल गया हो लेकिन सौन्दर्य में कानपुर ने सबको पीछे छाड़ दिया। कानुपर की महक को ‘ब्यूटी क्वीन’, सीमा जैन को ‘फॉरएवर’, का सब टाइटिल मिला।

रैम्प वाक विजेता सुरभि भटनागर

सुरभि भटनागर को ‘रैम्प वॉक’

लखनऊ की सुरभि भटनागर को ‘रैम्प वॉक’ पर जो जलवा बिखेरा उसे देख लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली। नवाबों के शहर की इस महिला ने रैम्प पर अपने चलने के अंदाज से सबका दिल जीत लिया।

बिन्दु बनी ‘सिनसियर

सिंसियर ‘बिंदु शुक्ला”

लखनऊ की बिन्दु शुक्ला को ‘सिनसियर’ का सब टाइटिल मिला। बिन्दु ने अपनी परफारमेंस में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। एलीट क्लब की शैली कोहली व प्रवक्ता नैंसी घुम्मण ने बताया कि विजेता ऐमी एक साल तक क्लब की अंबेस्डर रहेगी।

मंच पर रहे सेलिब्रिटी और फिल्मी हस्तियां 

इस दौरान मंच पर फैशन डिजाइनर मिसेज सरदाना, फिल्म एक्टर सुनीता धीर, फिल्म निर्देशक हैरी सचदेवा, ग्रूमिंग पार्टनर, ज्यूरी व ‘मिस दिवा भारत-2015’ की फाइनलिस्ट रह चुकी लखनऊ की दिशा संधू के अलावा महाभारत फेम गिरिजा शंकर के साथ पंजाबी गायक पम्मी बाई ने प्रतिभागियों के साथ अपने विचार बांटे। मुख्य मेहमान के तौर पर इंग्लैंड से मैडम रोजा मौजूद रहीं। महाभारत में धृतराष्ट्र का किरदार निभाने वाले गिरिजा शंकर ने महिलाओं की सुंदरता की तारीफ की और पुरुषों को भी सुंदर दिखने के टिप्स दिए।

 

हम बनायेंगे और बेहतर : दिशा

मिस दिशा संधू मिस दिवा 2015 इंडिया

‘मिस दिवा भारत 2015’ की फाइनलिस्ट रह चुकी लखनऊ की दिशा संधू ने कहा कि जो प्रतिभागी लखनऊ और कानपुर से आये उन्होंने बेहतरीन परफारमेंस दी। गृहणियों ने उम्मीद से ज्यादा अच्छा किया है। उन्होंने कहा कि ‘मिस एण्ड मिसेज इण्डिया-2018’ के लिए हम इन सबको तैयार करेंगे। हमारी संस्था इमेज सीकर्स के द्वारा इनके टैलेन्ट को निखरा जायेगा ताकि ये और अच्छा कर सकें। अगले वर्ष होने वाले ‘मिस एण्ड मिसेज इण्डिया-2018’ के लिए अगले महीने से ऑडिशन भी शुरू होंगे। मिस संधू ने सभी को शुभकामनाएं दी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here