और जब छात्र को नंगा कर के घुमा दिया !

0
140

न्यूज़ प्लस के लिए बछरांवा से आशीष की रिपोर्ट

रायबरेली/बछरावां रेयान स्कूल में छात्र की हत्या किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था की रायबरेली के बछरावा स्थित एक स्कूल ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी, कस्बे में स्थित स्कूल के एक  छात्र को एक बार फिर पीट पीट कर मारने का मामला सामने आया है। कस्बे के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित मार्डन पब्लिक स्कूल के छात्र उज्जवल पटेल के पिता सौरभ पटेल ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनके पुत्र को स्कूल में शिक्षकों पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया। यही नहीं इससे पहले छात्र के कपड़े उतार कर पूरे स्कूल में घुमाया गया।

परिजनो की तहरीर पर दर्ज हुई FIR की कॉपी

क्या कहते है थानेदार

थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया है कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उक्त स्कूल के खिलाफ पहले भी कई बार शिकायतें आ चुकी हैं। जांच के बाद कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

क्या है आरोप

बछरावां थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव निवासी सौरभ सिंह ने बछरावां थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि दिनांक 23 अक्टूबर 2017 दिन सोमवार को उनका पुत्र उज्जवल सिंह जो कि बछरावां कस्बे के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में कक्षा एक का छात्र है पढ़ने के लिए आया था। किसी बात को लेकर विद्यालय के प्रबंधतंत्र अध्यापकों द्वारा 6 वर्ष के अबोध बालक को डंडों से पीटा गया और वह लोग इतने पर ही नहीं माने बच्चे के कपड़े उतारकर पूरे स्कूल में घुमा कर उसको बेइज्जत भी किया। जिससे डर कर मेरा बच्चा बहुत ही भय ग्रस्त हो गया है और स्कूल जाने से मना कर रहा है। परिवारीजनों द्वारा कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है। दरोगा आशीष तिवारी ने बताया है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है मामले की जांच कराई जाएगी और कठोर कार्यवाही की जाएगी।

विद्यालय की सफाई

विद्यालय के प्रबंधक त्रिलोकी नाथ ने बताया कि छात्र के साथ किसी प्रकार की कोई ज्यादती नहीं की गई है विद्यालय की अध्यापिका द्वारा छात्र के द्वारा शरारत करने पर मात्र डाटा डपटा गया है।

शेयर करें
पिछला लेखमंत्री सुरेश खन्ना ने किया 119 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण
अगला लेखस्वास्थ्य शिविर में 250 रोगियों का परीक्षणकर बांटी गयी नि:शुल्क दवायें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here