बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े दम्पत्ति को लूट लिया,जाॅच पड़ताल में जुटी पुलिस

0
156
लूट के शिकार पीड़ित दम्पति

रायबरेली-शिवगढ़ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बांदा-बहराईच मुख्य मार्ग पर दिनदहाड़े पिपरी पुल के समीप तीन नकाबपोश बदमाशों ने दम्पति को लूट लिया। भैया दूज पर भाई को लम्बी उम्र का टीका लगाने के लिए पति के साथ जा रही थी विवाहिता। पुलिस ने तत्काल मामला पंजीकृतकर जाॅच पड़ताल शुरु कर दी है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक हैदरगढ़ कोतवाली जनपद बाराबंकी निवासी राजेश कुमार अपनी पत्नी सीमा द्विवेदी व बेटी साक्षी के साथ मोटर साईकिल से अपनी ससुराल मस्तीपुर,थाना-नगराम जनपद लखनऊ के लिए जा रहा था। तभी शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पिपरी पुल के समीप सफेद रंग की अपाचे सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने राजेश की गाड़ी रोककर राजेश की पत्नी सीमा का मंगलसूत्र,चेन झुमकी व राजेश के हाथ से दो अंगूठियां उतरवा ली साथ ही राजेश की मोटर साईकिल की चाभी निकालकर हैदरगढ़ की ओर नौ दो ग्यारह हो गये। राजेश की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों को चारों तरफ ढूढ़ने का प्रयास किया किन्तु कोई सफलता हाथ नही लगी।
शिवगढ़ थानाध्यक्ष लालचन्द्र सरोज ने बताया की मामला पंजीकृत कर जाॅच पड़ताल शुरु कर दी गयी है । जल्द ही अभियुक्त सलाखों के पीछे होंगे।

रायबरेली से न्यूज प्लस संवाददाता अंगद राही की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here