पूण्य तिथि पर बड़ी सिद्दत से याद किये गए पूर्व चेयरमैन सुरेश दत्त गौड़

0
82

 

पूर्व चेयरमैन सुरेश दत्त गौड़ की पूर्ण तिथि पर गोष्ठी आयोजित

गोष्ठी के उपरान्त सीएचसी डलमऊ में किया गया                             फलों का वितरण
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
डलमऊ(रायबरेली)-डलमऊ के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष स्व सुरेश दत्त गौड़ की पुण्यतिथि पर गोष्ठी का आयोजन किया गया एवं गोष्ठी के उपरान्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डलमऊ में मरीजो को फल वितरित किए गए।
डलमऊ नगर पंचायत के निराला सभागार में पूर्व चेयरमैन स्व सुरेश दत्त गौड़ की पुण्य तिथि मनाई गई। निराला पार्क में आयोजित गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए पूर्व चेयरमैन बृजेश दत्त गौड़ ने कहा कि हमारे पूज्यनीय पिता जी समाज को साथ लेकर चलते थे पूरा समाज उनके साथ था। समाज के हर तबके को साथ लेकर चलना ही उनकी मजबूती थी। शिवमगन लाल गुप्ता ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री सुरेश जी का व्यक्तित्व एक मिशाल है। श्री गौड़ जीवन पर्यन्त समाज व क्षेत्र के विकास के लिए संघर्ष करते रहे। वे लोगों के हर सुख दुःख में मदद के लिए एक साये कि तरह खड़े रहते थे। यही कारण है कि समाज के हर तबके के लोग आज भी उन्हे बड़ी सिद्दत से याद करते हैं। वे लोगों के लिए एक आदर्श की प्रतिमूर्ति थे। गोष्ठी के समापन के उपरान्त पूर्व चेयरमैन बृजेश दत्त गौड़ की अगुवाई में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डलमऊ में आये हुए सभी मरीजो और तीमारदारो को फल वितरित किये।

मरीजों एवं तीमारदारों को फल वितरित करते पूर्व                चेयरमैन बृजेश दत्त गौड व अन्य गणमान्य


इस अवसर पर नैमुल हसन,सरवर खान, भीमजायसवाल, दिब्यानन्द,मोहम्मद गयास,पुकुन पण्डा,मोनू,शिवाकांत मिश्रा,जनार्दन पंडित,मोहम्मद जसीम,सुनील गुप्ता,सन्तोष कुमार,राजेस ल निषाद,वली खान,राजन त्रिपाठी,शुभम गौड़,राधाकृष्ण गुप्ता,पुत्तन जायसवाल, मनोज पाण्डेय सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

रायबरेली से न्यूज प्लस संवाददाता देवेश वर्मा की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here