ब्लोरो एवं मोटर साईकिलों से आये एक दर्जन से अधिक नकाबपोश हमलावरों ने किया जानलेवा हमला

0
49

रायबरेली( शिवगढ़ )-रायबरेली शिवगढ़ थाना क्षेत्र  अन्तर्गत बरसिंह पुर मजरे रामपुर खास में पुरानी रंजिश को लेकर दिनदहाड़े विपक्षियों के साथ ब्लोरो एवं मोटर साईकिलों से आये एक दर्जन से अधिक नकाबपोश हमलावरों ने पीड़ित गजराज यादव पुत्र रामसुमिरन यादव के परिवार पर जानलेवा हमला बोलकर गजराज यादव की 18 वर्षीय पुत्री, माॅ, दादी उम्र 65 वर्ष,भतीजे राजेन्द्र को मरणासन्न कर दिया। वहीं छप्पर रखने के लिए तैयार किए गए खम्भों एवं शौचालय को तोड़कर छतिग्रस्त कर दिया है । सूत्रों की मानें तो हमलावरों द्वारा पीड़ित गजराज यादव की पुत्री के साथ जमकर अभद्रता भी की गयी। पीड़ित गजराज यादव की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर राकेश,बृजेश,महेश,हितेश पुत्रगण मथुरा शुक्ला, अमित पुत्र उदयनरायण निवासीगण बरसिंहपुर मजरे रामपुर खास व 10 अजात हमलावरों के खिलाफ़ अपराध संख्या 313/17 धारा- 147, 148, 354, 452, 427, 323, 504 आईपीसी के तहत मामला पंजीकृत कर अभियुक्तों की तलास शुरु कर दी है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के गजराज यादव पुत्र रामसुमिरन ने अपनी जमीन पर कुछ दिन पूर्व शौचालय बना रहा था ।जिस पर विपक्षियों ने रोक लगा थी जिसमें पुलिस केश भी हुआ था।किन्तु बाद में सुलह समझौता होने के पश्चात गजराज ने शौचालय का निर्माण करा लिया था। जल्द ही उसने मावेशियों के लिए,छप्पर रखने के लिए अपनी जगह में ईंटो और गारे से खम्भे तैयार किए थे जिसको लेकर दोनो पक्षों में गरमा गरमी थी। शनिवार को गजराज अपने परिवार के साथ खेत में धान की फसल काटने गया था। तभी विपक्षी राकेश,बृजेश,महेश,हितेश पुत्रगण मथुरा शुक्ला व अमित पुत्र उदयनरायन के साथ ब्लोरो व मोटर साईकिलों से आये एक दर्जन से अधिक अज्ञात नकाबपोश हमलावर गाली गलौज करते हुए गजराज का शौचालय व छप्पर के लिए तैयार किए गए खम्भों को तोड़ने फोड़ने लगे। वहीं घर में मिली पीड़ित की पुत्री,माॅ,दादी व भतीजे पर हमला बोलकर मरणासन्न कर दिया है।
थानाध्यक्ष लालचन्द्र सरोज ने बताया कि वादी गजराज यादव की तहरीर पर 5 नामनेट व 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है।मामले की जाॅच पड़तालकर आरोपियों की तलास की जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here