रफ्तार का कहर,रोडवेज बस की टक्कर से चाचा,भतीजी,नाती की दर्दनाक मौत

0
886

हृदयविदारक घटना में काल के गाल में समा गये चाचा भतीजी व नाती

एक साथ तीन मौतों से रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के खजुरों,खीरों के ‘देवगांव’ में पसरा मातम

मृतकों को टक्कर मारने वाली रोड़वेज बस

बछरावां,रायबरेली- बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांदा बहराइच राजमार्ग पर पश्चिम गांव के निकट लखनऊ से फतेहपुर जा रही आलमबाग डिपो की अनियंत्रित तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मोटर साइकिल चला रहे चाचा व उसकी भतीजी तथा भतीजी का मासूम नन्हा सा पुत्र मौके पर ही काल के गाल में समा गए। घटना की सूचना मिलते ही बछरावां पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू की है।

चाचा,भतीजी व नाती के शव

विदित हो दोपहर करीब 2:30 बजे तेज नारायण पुत्र स्वर्गीय भगवान बख्श उम्र 40 वर्ष निवासी खजुरों थाना शिवगढ़ अपनी भतीजी रिंकी पत्नी मुकेश उम्र 22 वर्ष व उसके पुत्र छोटू उम्र 2 वर्ष निवासी देवगांव खीरों को खिचड़ी के त्यौहार के चलते ससुराल से विदा करा कर अपनी मोटरसाइकिल से लेकर वापस गांव खजुरों आ रहा था। तभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पश्चिम गांव के निकट बांदा-बहराइच राजमार्ग पर लखनऊ से फतेहपुर जा रही आलमबाग डिपो की तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी भीषण थी की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए।

रोते बिलखते परिजन

मोटर साइकिल सवार सभी लोग उछल-उछल कर दूर जा गिरे और मौके पर ही मासूम सहित तीनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में राहगीर व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आनन फानन में इसकी सूचना थाना बछरावां को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया और दोनों वाहनों को भी कब्जे में ले लिया है।

छतिग्रस्त मोटर साईकिल

घटना की जानकारी जैसे ही खजूरों गांव पहुंची गांव में हर तरफ मातम पसर गया तीन मौतों की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण थाना बछरावां की ओर दौड़ पड़े ।मृतक तेज नारायण के भाई रामप्रताप ने बताया कि वह चार भाई थे छोटे भाई मुन्नू की बेटी रिंकी देवगांव खीरों में 2 वर्ष पहले ही शादी की गई थी।

मृतक के परिजन

सभी मेहनत मजदूरी कर अपने अपने परिवार का पालन पोषण करते थे ।खिचड़ी के त्यौहार के लिए तेज नारायण रिंकी को लेने उसके ससुराल गया था पर क्या पता था कि भाई भतीजी और मासूम नाती लौट कर ही घर नहीं आएंगे। मृतक तेज नारायण की मां विशुना व पत्नी लक्ष्मी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं पत्नी लक्ष्मी बार-बार चिल्ला-चिल्लाकर कह रही है कि अब उसके लड़के दीपक और लड़की ज्योति का भरण पोषण कौन करेगा और उनके आगे की जिंदगी की गुजर बसर कैसे होगी।
थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर वह पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है रोडवेज की बस को कब्जे में ले लिया गया है। रोडवेज बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए हैं जिनकी खोजबीन की जा रही है शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

बछरावां से न्यूज प्लस के लिए महेश सिंह की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here