दो अलग अलग घटनाओं में सो रहे किसानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो किसानों की मौत

0
115

प्रतापगढ़ से बड़ी खब़र दो किसानों       की गोलियों से भूनकर हत्या

प्रतापगढ़-प्रतापगढ़ जिले में दो अलग-अलग घटनाओें में बेखौफ बदमाशों ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो किसानों को मौत के घाट उतार दिया। किसानों की हत्या के बाद दोनों इलाको में सनसनी फैल गई है।
सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है। एक ओर जहां पट्टी कोतवाली के सदहा गांव में राम अभिलाष यादव के सीने में उस समय आधा दर्जन गोलियां दाग कर उसे समय मौत के घाट उतार दिया गया। जब वह रात में खेत मे बनी अपनी राइसमिल पर धान की रखवाली कर रहा था।तो वहीं दूसरी तरफ लालगंज कोतवाली के सराय लालमती गांव में धान की रखवाली करने गए शिवचरण पटेल को भी रात में ही गोलियों से भून दिया गया।

उक्त घटनाओं की जानकारी परिजनों को सुबह हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई तो घटना स्थलों पर पुलिस पहुच जांच में जुट गई. हालांकि जिले में पुलिसिंग पूरी तरह ध्वस्त है आये दिन दिन दहाड़े बदमाश गम्भीर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन हर मामलों में पुलिस की लीपापोती के चलते बदमाशो के हौसले बुलंद है।

पट्टी के राम अभिलाष यादव के बेटे का आरोप है कि पड़ोसी सपा नेता विजय यादव से पुरानी दुश्मनी है उन्ही लोगों ने मेरे पिता की हत्या की है।बता दे कि सपा नेता के भतीजे की हत्या के मामले में मृतक के तीन बेटे नामजद आरोपी थे जिसमें से दो की कुछ दिन पहले ही जमानत हुई है। तो वही लालगंज कोतवाली में मृतक शिवचरण के भाई ने अज्ञात हत्यारों को आरोपी बनाया है।

शेयर करें
पिछला लेखएसडीएम सदर ने पकड़ी 210 लीटर अवैध कच्ची शराब
अगला लेखहमेशा सच्चाई की जीत होती है : नीतीश कुमार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here