जम्मू कश्मीर की महिला फुटबाॅल टीम ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात

0
93

नई दिल्ली।  जम्मू-कश्मीर की महिला फुटबॉल टीम ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात मदद मांगी। राजनाथ सिंह ने भी बिना वक्त गवायें सीएम महबूबा मुफ्ती से बात चीत की। ज्ञात हो कि जम्मू कश्मीर की महिला फुटबाॅल टीम की कैप्टन अफशां आशिक हैं गोलकीपर हैं। जो श्रीनगर की रहने वाली हैं। अफशां अपने साथी प्लेयर्स के साथ सिक्युरिटी फोर्स पर पत्थरबाजी करने के मामले में सुर्खियों में आयी थी। बताया जा रहा है कि महिला फुटबाॅल टीम की राजनाथ सिंह से यह मुलाकात राज्य में स्पोर्ट्स का इन्फ्रास्ट्रक्चर को सुधारने को लेकर थी। राजनाथ सिंह ने सीएम महबूबा मुफ्ती से तत्काल बात करने के साथ ही हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया।बताया जा रहा है कि स्पेशल पैकेज के तहत राज्य को 100 करोड़ रुपए दिए जा चुके हैं।

अफशां में देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा

अफशां कहती हैं, पत्थरबाज की फोटो सामने आने के बाद से मेरी जिंदगी और कैरियर में जबर्दस्त बदलाव आया है। जिन हाथों से सिक्युरिटी फोर्स पर कभी पत्थर फेंके थे। आज उन्हीं हाथों से गोलपोस्ट में बॉल जाने से रोकती हूं।”
अफशां का कहना है कि मैं पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती।मैंने अपने आपको हमेशा के लिए बदल लिया है। मैं देश के लिए समर्पित होकर देश का गौरव बढ़ाना चाहती हूं। जानकारी के मुताबिक फुटबाॅल में अफशां पर फिल्म बनाने की भी प्लानिंग हो रही है। श्री सिंह से आधा घण्टे की मुलाकात में टीम मेंबर्स ने कहा कि अगर राज्य में बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर आ जाए तो यूथ्स को टेररिज्म से दूर किया जा सकता मैनेजर ने कहाकि इन्फ्रास्ट्रक्चर बेहतर किए जाने की जरूरत है, ताकि कश्मीर की नई पीढ़ी को आतंकवाद की ओर जाने से रोका जा सके।’
“अगर टैलेंट को खेलों की तरफ मोड़ दिया जाए तो कोई भी युवकों का ब्रेनवॉश नहीं कर पायेगा।

न्यूज प्लस संवाददाता की विशेष रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here