तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो नाबालिगों को रौंदा – एक की मौत

0
54

  महेश सिंह           News Plus

बछरावां,रायबरेली – बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां महाराजगंज रोड पर स्थित रसूलपुर गांव के पास दो नाबालिक बच्चे साइकिल से बछरावां की तरफ आ रहे थे तभी तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बकरी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो साइकिल सवार को रौंद दिया। हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया । मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायल बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां पहुंचाया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है ।
विदित हो कि बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां महाराजगंज रोड पर स्थित रसूलपुर गांव के पास जगजीत उम्र 12 वर्ष पुत्र राम सिंह निवासी गुजरपुर बछरावां अपने साथी दिलीप कुमार उम्र 14 वर्ष पुत्र दुर्गेश निवासी रामबक्स खेड़ा मजरे समेसी जनपद लखनऊ के साथ साइकिल से बछरावां की तरफ आ रहे था | तभी बछरावां से महाराजगंज की की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक बकरी को बचाने मे अनियंत्रित हो गया । अनियंत्रित ट्रक ने बच्चों की साइकिल को रौंदते हुए खाई में कूद गया । हादसे में नाबालिक दिलीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और जगतजीत गंभीर रूप से घायल हो गया ।वही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल जगतजीत को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां पहुंचाया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
कोतवाल जीडी शुक्ला ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वाहन को कब्जे में ले लिया गया है ।चालक की तलाश जारी है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here