जिला अधिकारी द्वारा ग्राम प्रधान व सहायक अध्यापकों का सम्मान लोगों ने की प्रशंसा

0
155

बछरावां,रायबरेली- जनपद के जिलाधिकारी संजय खत्री द्वारा शिक्षा ,स्वास्थ्य व अन्य अन्य विभागों में गुणवत्तापरक कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारियों और ग्राम प्रधानों को उनके द्वारा किए गए विशेष कार्यों पर नई दिशा ई डायरी कार्यक्रम के माध्यम से रायबरेली में आयोजित विशेष कार्यक्रम में फरवरी माह में बछरावां विकासखंड की राजा मऊ ग्राम सभा की महिला ग्राम प्रधान पूनम तिवारी द्वारा राजा मऊ उच्चतर प्राथमिक विद्यालय का कायाकल्प योजना के अंतर्गत स्कूल का कायाकल्प करने को लेकर प्रशस्ति पत्र व सम्मान प्रदान किया गया।
ग्राम प्रधान द्वारा विद्यालय को सभी प्रकार की सुविधाएं प्रदान कर एक मॉडल स्कूल के रूप में विकसित किया गया है। और आज राजा में उगाया सरकारी विद्यालय जिसके बच्चे अच्छे प्राइवेट स्कूलों को भी कड़ी टक्कर दे रहे है।नई दिशा की डायरी कार्यक्रम में बछरावां विकासखंड के सेहंगो पूरब गांव के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक विवेक चौधरी व सहायक अध्यापिका अंजू देवी द्वारा विद्यालय में बच्चों को गुणवत्तापरक शिक्षा व बच्चों को ड्रेस, किताबें बच्चों को बैगों का रखरखाव पर विशेष कार्य करने के तहत प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया गया। विद्यालय में तैनात युवा सहायक अध्यापक विवेक चौधरी विद्यालय के बच्चों को कानवेंट स्कूल की तर्ज पर शिक्षा देने के लिए प्रयत्नशील रहते हैं और उनका प्रयास सफल भी हो रहा है ।
जिलाधिकारी द्वारा सम्मान प्राप्त होने पर क्षेत्र के प्रबुद्धजनों प्राचार्य डॉक्टर रामनरेश, पूर्व जिला पंचायत सदस्य एडवोकेट वीरेंद्र गौतम, प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष राम बहादुर यादव, बृजेश वर्मा ,सुनील सागर, रमेश शुक्ला ,डॉ इम्तियाज अली, अजीम मंसूरी आदि ने खुशी जताई है।

बछरावां से न्यूज़ प्लस संवाददाता महेश सिंह की रिपोर्ट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here