गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली पल्टी,तीन की हालत गम्भीर जिला अस्पताल के लिए रिफर

0
463

शिवगढ़,रायबरेली-बृहस्पतिवार की शाम 7 बजे शिवगढ़ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शिवगढ़-भवानीगढ रोड़ पर गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक ही मोटर साईकिल पर सवार भाई,बहन व एक रिश्तेदार सहित तीन लोग ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर गम्भीर रुप से घायल हो गया। जिन्हे सीएचसी शिवगढ़ से जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक शिवगढ़ की ओर से भवानीगढ़ की ओर गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली जा रही थी।

घायलों को सीएचसी शिवगढ़ लेकर पहुंचे ग्रामीण

उधर सामने से एक मोटर साईकिल पर सवार शियालली (25) पत्नी सत्यनाम निवासिनी कोयली खेड़ा मजरे चितवनियां,राममिलन (28) पुत्र रामबहादुर चितई खेड़ा मजरे दहिगावां,सोनू (19) पुत्र सुखई निवासी मदनियां कोतवाली महराजगंज जैसे ही ट्रैक्टर के बगने से निकलने लगे ट्रैक्टर ट्राली उनके ऊपर पलट गयी। चीख पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों द्वारा आनन फानन में ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे तीनो लोगों को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों की मदद से यूपी 100 द्वारा घायलों को निकटतम सीएचसी शिवगढ़ ले जाया गया। जहां पर सीएचसी अधीक्षक डा0 एलपी सोनकर,फार्फासिस्ट अनुपम शुक्ला,वार्ड ब्वाय संतोष यादव द्वारा आनन फानन में घायलों का प्राथमिक किया गया। घायलों हालत नाजुक देखते हुए सीएचसी अधीक्षक डा0 एलपी सोनकर ने घायलों को जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। घायलों के परिजनों ने बताया कि शियालली अपनी ससुराल कोयली खेड़ा मजरे चितवनियां से अपने भाई राममिलन व रिश्तेदार सोनू के साथ अपने मैके चितई खेड़ा मजरे दहिगावां जा रही थी। तभी शिवगढ़ रोड़ पर दामोदर खेड़ा के समीप  मोटर साईकिल सवार तीनो लोग हादसे का शिकार हो गये। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है।

क्या थी हादसे की वजह

विदित हो की शिवगढ़ रोड़ के रिपेयर होने के एक वर्ष के अन्दर ही जगह-जगह गड्ढ़े में तब्दील हो गई है जिसके चलते आयेदिन गड्ढ़ों में गिरकर राहगीरों एवं स्कूली छात्र छात्राओं का गिरकर चोटिल होना आम बात हो गई है। वहीं ट्रैक्टर ट्राली ओवर लोड़ थी। जिसके चलते ट्रैक्टर ट्राली गड्ढ़े में जाते ही ट्रैक्टर ट्राली मोटर सवार तीनों लोगों पर पलट गई जिसके नीचे दबकर वह गम्भीर रुप से घायल हो गया।रायबरेली से न्यूज प्लस संवाददाता अंगद राही की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here