इस पूर्व विधायक ने एसपी व एएसपी को बताया बेईमान, खड़े होकर सुनते रहे डीएसपी

0
41

न्यूज प्लस ब्यूरो लखनऊ


उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी लगातार अपने काम की वजह से पुलिस महकमें का सिर गर्व से ऊंचा कर रहे हैं। लेकिन रायबरेली की भ्रष्टाचारी पुलिस महकमें की फजीहत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक पूर्व विधायक ने पुलिस को चेतावनी देते हुए पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है। पिछले दिनों एक मासूम का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद बच्चे के पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक ने खुद ये शब्द कहे।

अखिलेश सिंह ने पुलिस को दी चेतावनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रायबरेली जनपद के पूर्व विधायक अखिलेश सिंह ने जिला पुलिस को खूब भला बुरा कहते हुए आईना दिखाया। इतना ही नही पूर्व विधायक ने जिले के एसपी व एएसपी को बेईमान तक कह डाला और वहीं पर खड़े सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय सिर नीचे कर के बातें सुनते रहे।

वीडियो के अनुसार, रायबरेली के सदर क्षेत्र के पूर्व विधायक अखिलेश सिंह ने कहा कि पहले ऐसा होता था कि पूरा मोहल्ला खाली हो जाये या तो मुख्यमंत्री की अगुआई करेंगे नहीं तो अखिलेश सिंह सीएम हॉउस तक हिला के रख देंगे। उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा ये है वीरेंद्र यादव पकड़ो इसे, पूर्व विधायक ने कहा कि हमने कल मुख्यमंत्री से इसको मिलाया है इसको गलत केस में फंसाया है।

बेईमान कप्तान ने गलत केस में फंसाया

पूर्व विधायक अखिलेश सिंह ने कहा कि यहां के (रायबरेली) एडिशनल एसपी जो बेईमान है इसको (वीरेंद्र यादव) को गलत केस में फंसाया। उन्होंने कहा कि हम बीमार हैं हमारे लोग बीमार नहीं हैं। मृतक नोमान की मां बिलखते हुए जब पूर्व विधायक से मिली तो अखिलेश ने कहा रायबरेली पुलिस भ्रष्ट है बेईमान है।

पुलिस पर मासूम की हत्या करवाने का आरोप

उन्होंने कहा कि रायबरेली का एसपी बेईमान है, एडिशनल एसपी बेईमान है। नोमान की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई दिनों पुलिस आती है सिर्फ हम से ही सवाल करती है। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि पुलिसवालों ने अपराधियों से मिलकर मासूम की हत्या करवाई। आरोप है कि अपराधियों ने पुलिस के कुछ कान में कह दिया इसके बाद पुलिस कहने लगी की आप का बच्चा यहां से नहीं गया। पीड़ित मां का आरोप कि पुलिसवाले उसकी कुछ नहीं सुनते मिलीभगत के चलते अपराधी को नहीं पकड़ा।

क्या था पूरा मामला लिंक को ओपन करके पढ़ें
https://newsplus.co.in/raebareli-sp-investigation-in-ponds/

नोमान के कातिलों का सुराग नहीं गा पाई पुलिस

चार साल के मासूम नोमान के कातिलों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस मशक्कत कर रही है, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है। एसपी शिवहरि मीणा ने पूरे अमले के साथ घटनास्थल का जायजा लिया, बल्कि मृतक के परिवारीजनों से मिलकर पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की। इस दौरान मासूम का पिता फिर बोला कि स्कूल प्रबंधन ही उसके बेटे की हत्या का जिम्मेदार है, उसे इंसाफ चाहिए। जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ा जाए। घरवालों का अरोप है कि एसपी जानबूझकर आरोपी को बचाने में लगे हुए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here