तालाब में उतराता मिला युवक का शव, गांव में मचा हड़कंप

0
646

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

   जांच पड़ताल में जुटी पुलिस   

  रायबरेली    शिवगढ़ थाना क्षेत्र के असहन जगतपुर में शारीरिक और मानसिक रूप से आंशिक दिव्यांग युवक का तालाब में उतराता शव देखकर गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक शारीरिक और मानसिक रूप से दिव्यांग असहन जगतपुर निवासी विक्रमा शर्मा (32) पुत्र शंकर लाल शर्मा का शव गांव के समीप रोड के किनारे स्थित तालाब में शव उतराता पाया गया। तालाब में शव मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची डायल यू.पी. 100 एवं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष श्री राम ने शव को बाहर निकलवाकर जांच पड़तालकर ,पंचायत नामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। बताते चलें कि मृतक विक्रमा शर्मा के पिता शंकरलाल पैरालिसिस के मरीज हैं। बेटे की मौत की खबर सुनकर मां और पिता शंकर लाल का रो-रो कर बुरा हाल है। अत्यंत गरीबी में जीवन यापन कर रहे पैरालिसिस के मरीज शंकरलाल पर बेटे की मौत से मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। बताते हैं कि मृतक विक्रमा शर्मा शारीरिक और मानसिक रूप से दिव्यांग होने के चलते अक्सर इधर-उधर रिश्तेदारी में घूमा करता था। लोगों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि शौंच के बाद तालाब किनारे पानी लेने गया होगा जिसके पश्चात हो सकता है शौंच के पश्चात पैर फिसल गया हो और वह पानी में चला गया हो।
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे शिवगढ़ थाना अध्यक्ष श्रीराम ने बताया कि मृतक की पैंट बंद थी। साथ में मृतक के चप्पल पाए गए हैं, प्रथम दृष्ट्या पैर फिसल कर पानी में डूबने से मौत होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हांलाकि पीएम रिपोर्ट आने के पश्चात ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी।

एक दिन पूर्व ही असहन जगतपुर में पानी में डूबने से हो चुकी है मासूम की मौत

असहन जगतपुर ग्राम के सभा जलमग्न होने के चलते असहन जगतपुर ग्राम सभा के रघुनाथ खेड़ा गांव में 6 वर्षीय मासूम का शव घर के समीप स्थित खेतों में उतराता मिला था। 3 दिनों के अंदर पानी में डूबने से हुई 2 मौतों से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here