प्रधानमंत्री पोर्टल पर लिख सफाई कर्मी ने मांगी इच्छा मृत्यु, मां की बिमारी से तंग आकर उठाया कदम

0
32

 

खंड विकास अधिकारी बोले, मां के इलाज के लिए दिलाई जाएगी हर सम्भव प्रशासनिक मदद

 संतोष मिश्रा       News Plus

 बहराइच      जनपद बहराइच के विकास खंड मिहींपुरवा में कार्यरत एक सफाई कर्मचारी ने प्रधानमंत्री पोर्टल पर इच्छा म्रत्यु की मांग की है पोर्टल पर इच्छा म्रत्यु की मांग करते ही प्रशासनिक हलके में हलचलमच गई।
जिलाधिकारी कार्यालय से लेकर खंडविकास अधिकारी तक के फोन पीड़ित का हाल लेने उसके तक पहुंच गये।
थाना मोतीपुर अन्तर्गत मिहींपुरवा निवासी सफाई कर्मचारी मनोज शुक्ला पुत्र वासुदेव शुक्ला ने बताया कि उसकी माता को चार बार फालिश का अटैक हो चुका है इस समय उनकी स्थिति काफी नाज़ुक बनी हुई है उनके इलाज में दो से तीन लाख रूपये का खर्च आयेगा जबकि मेरे पास मात्र चालीस हजार रूपये ही है।
पीड़ित ने बताया कि उसे 22 हजार मासिक वेतन मिलता है एेसे में आर्थिक तंगी से आहत होकर मैनें इच्छा म्रत्यु की मांग की है। इस संदर्भ में जब खंड विकास राजेश जायसवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने सफाई कर्मचारी का वेतन रेगुलर उसके खाते में आता है मां की बीमारी के संदर्भ में सफाई कर्मी ने पहले कोई सूचना नही दी थी उससे बात की गई है माता को जिला अस्पताल ईलाज करवाने की बात कही गई तथा उसके माता के इलाज में जो कुछ भी प्रशासनिक सहायता हो सकती है पीड़ित को दी जायेगी।प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन व परिवार वालो के दबाव के बाद देर रात सफाई कर्मचारी ने पुनः प्रधानमन्त्री पोर्टल पर ट्वीट कर के इच्छा मृत्यु न स्वीकार्य करने की बात कही।

 संतोष मिश्र न्यूज़ प्लस ब्यूरो बहराइच 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here